The Top Ten News
The Best News Portal of India

डीएम देहरादून ने स्मार्ट सिटी के काम मे लापरवाही बरतने पर जेई को  किया सस्पेंड

सड़क के गड्ढों से  जान माल की क्षति पर  पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कार्यदाई संस्थाओं पर की जाएगी कार्यवाही

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

राजधानी देहरादून में अभी स्मार्ट सिटी के काम अधूरे ही पड़े है और इन आधे अधूरे कामो की वजह से जनता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इन्ही आधे अधूरे कामो की जांच पड़ताल करने को आज जिलाधिकारी आर राजेश कुमार ने स्मार्ट सिटी के कार्यो का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान परेड ग्राउंड के पास नाली निर्माण कार्यों में ढिलाई बरतने पर संबंधित जेई को सस्पेंड किया गया साथ ही ठेकेदार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।

इसके बाद जिलाधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार ने राजपुर रोड पर स्मार्ट सिटी कार्यों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी ने राजपुर रोड से दिलाराम चौक तक सड़क पर हुए गड्ढों को भरने के लिए कार्यदाई संस्था बीएनआर सहित लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को तत्काल सड़क के गड्ढे भरने के निर्देश दिए. साथ ही लोनिवि के अधिकारियों को प्रत्येक स्पॉट पर जेई तैनात करते हुए सड़क को रात तक ठीक करने के निर्देश दिए हैं. वहीं, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को इस कार्य की मॉनिटरिंग करने के निर्देश भी दिए।

जिलाधिकारी आर राजेश कुमार ने अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए कि यदि सड़क के गड्ढों से किसी को जान माल की क्षति होती है तो संबंधित कार्यदाई संस्थाओं पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Comments are closed.