The Top Ten News
The Best News Portal of India

खटीमा में टला बड़ा हादसा कुछ ही समय के अंतराल से बाल बाल बचे मुख्यमंत्री धामी

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

खटीमा-मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार को स्टेडियम सभागार टनकपुर में हुए जनसभा कार्यक्रम में शामिल होने के बाद जब खटीमा में व्यापार मंडल के शपथ ग्रहण समारोह कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे तो अचानक आये आंधी तूफान की वजह से तिगरी चौराहे के पास सड़क पर पेड़ गिर पड़ा और सिर्फ 5 मिनट के अंतर से मुख्यमंत्री बाल बाल बचे। गनीमत रही की मुख्यमंत्री के काफिले को भी कोई नुकसान नही हुआ।

मुख्यमंत्री धामी अपनी विधानसभा चंपावत में एक विधायक के तौर पर नही गये थे बल्कि वह पूरे मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल के अंदर चल रहे थे तो उनके सुरक्षा कर्मियों से इतनी बड़ी चूक कैसे हो सकती है।

आखिरकार बड़ा सवाल यह है कि इतने आंधी तूफान के बावजूद भी मुख्यमंत्री की फ्लिट को हाईवे पर आंधी तूफान के बीच दौड़ा मुख्यमंत्री की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने वाले कर्मचारियों की जिम्मेदारी कौन तय करेगा। कुछ मिनटों के अंतराल में मुख्यमंत्री के काफिले के साथ बड़ी दुर्घटना के होने से भले ही बच गई। लेकिन इस तरह के घटना के सामने आने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री की सुरक्षा का जिम्मा लिए आला अधिकारियों को मुख्यमंत्री की सुरक्षा पर फिर से मंथन करने की आवश्यकता है।

Comments are closed.