The Top Ten News
The Best News Portal of India

कोरोना ने कहर बरपाया आज टोटल 92 कोरोना पॉजिटिव आये सामने

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों  की संख्या हुई 244

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

कोरोना ने अब प्रदेश में कहर बरसाना  शुरू कर दिया है जैसे-जैसे प्रवासी प्रदेश में लौट रहे हैं वैसे वैसे  कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है अकेले आज के दिन प्रदेश में 92 कोरोना पॉजिटिव केस आने से अब यह संख्या बढ़कर 244 हो गई है प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार 11:00 बजे तक और कोरोना संक्रमितओं की संख्या 173 थी जो अब रात होते होते 244 हो गई है।

कोरोना मुक्त माने जाने वाले पिथौरागढ़ जनपद से आज दो मरीज और चंपावत से 7 कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद शांत पिथौरागढ़ और चंपावत जनपद में हलचल पैदा हो गई है चंपावत जनपद के सातों कोरोना पॉजिटिव  उत्तराखंडी प्रवासी हैं इनकी जांच हल्द्वानी के राजकीय मेडिकल कॉलेज में हुई थी चंपावत के सीएमओ आर पी रतूड़ी ने इसकी पुष्टि  की है।

वही रात 8:00 बजे जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार देहरादून में 8 हरिद्वार में 1 नैनीताल में सर्वाधिक 55 उधम सिंह नगर में 3 रुद्रप्रयाग में 3 और पौड़ी में 2 कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद प्रदेश में अब संक्रमितओं की संख्या 244 हो गई है।

नैनीताल में सर्वाधिक 55 मामले सामने आए हैं जोकि सभी महाराष्ट्र से आए हैं यह ट्रेन से हरिद्वार तक और फिर हल्द्वानी तक बस से पहुंचे हैं

Comments are closed.