The Top Ten News
The Best News Portal of India

एमजी मोटर इंडिया ने अपने बेजोड़ वाहनों के साथ 100 साल पूरे किए

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

देहरादून : एमजी मोटर इंडिया द्वारा अपना शताब्दी वर्ष मनाया जा रहा है, जिसके उपलक्ष्य में कंपनी अपने 2024 रेंज के मॉडलों पर बेहतरीन मूल्यों का प्रस्ताव देकर कार ख़रीदने वालों की ख़ुशी बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी ने एमजी जैडएस ईवी के नए ट्रिम के साथ एमजी कॉमेट ईवी, एमजी हेक्टर, और एमजी ग्लॉस्टर के लिए आकर्षक मूल्य पेश किए हैं।

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के विस्तार की ओर महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए कंपनी के जैडएस ईवी ‘एक्ज़िक्यूटिव’ पेश किया है, जो ईवी पोर्टफोलियो की उपलब्धता बढ़ाकर ईवी को तेजी से अपनाने के लिए प्रोत्साहित करेगा। एमजी हेक्टर 2019 में पेश की गई भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी है। यह कार पैनोरमिक सनरूफ, भारत के सबसे बड़े 14-इंच एचडी पोर्ट्रेट इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल की और एडीएएस लेवल 2 जैसी श्रेणी की सबसे अच्छी और आधुनिक विशेषताओं के साथ आती है। हेक्टर डीजल में 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन लगा है, और यह इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, हिल असिस्ट कंट्रोल जैसी एक्टिव सुरक्षा विशेषताओं के साथ सभी वैरिएंट्स में सनरूफ प्रदान करता है। एमजी हेक्टर पेट्रोल वैरिएंट का मूल्य 14.94 लाख रुपये और डीजल वैरिएंट का मूल्य 17.50 लाख रुपये से शुरू होता है।

भारत में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के परिवेश को मजबूत करने और ईवी अपनाने की दर बढ़ाने के अपने उद्देश्य की दिशा में एमजी ने कॉमेट ईवी का लॉन्च किया था, जो पर्यावरण के प्रति जागरूक शहरी ग्राहकों को मोबिलिटी का एक व्यावहारिक समाधान प्रदान करती है। एमजी द्वारा कॉमेट ईवी 6.99 लाख रुपये से शुरूआती मूल्य में प्रदान की जा रही है।

एमजी मोटर इंडिया के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर, गौरव गुप्ता ने कहा, “एमजी में हमारा परिचालन ग्राहकों पर केंद्रित होता है। अपने शताब्दी समारोह के दौरान हम 2024 को ईयर ऑफ़ फ़ास्ट फॉरवर्ड के रूप में मनाने और सभी को एक संतोषजनक ओनरशिप का अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं। यह स्थानीयकरण बढ़ाकर, दीर्घकालिक फ्रेट कॉन्ट्रैक्ट्स, सुव्यवस्थित लॉजिस्टिक्स, सप्लाई चेन में सुधार और प्रमुख वस्तुओं के दीर्घकालिक कॉस्ट रैशोनलाईज़ेशन द्वारा संभव हुआ है।”

Comments are closed.

Verified by MonsterInsights