The Top Ten News
The Best News Portal of India

उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की धीमी पड़ी रफ्तार,आज 156 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

previous arrow
next arrow
Slider

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

प्रदेश में कोरोना का कहर थमता नजर आ रहा है कोरोना के कम होते मरीजो की संख्या से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी कुछ राहत महसूस कर रहा है। आज पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण के सिर्फ 156 मामले आये है और राहत की बात यह है की आज इस संक्रमण से ठीक होने वालों की संख्या आज कोरोना के नए मामलों से तीन गुना ज्यादा है, आज 523 मरीज कोरोना महामारी से ठीक हुए हैं।
आज प्रदेश में कोरोना महामारी से 5 लोगों की मौत हुई है और कोरोना संक्रमण का रिकवरी रेट आज कुछ बढ़कर 94.05% प्रतिशत हो गया है।सोमवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 156 केस सामने आने से अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 93777 हो गयी है। एक्टिव केस यानी विभिन्न अस्पतालों में इलाज करवा रहे मरीजो की संख्या आज 2753 हो गईं है ।
आज 10024 सैम्पल की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी है वही अभी 71880 सैम्पल्स की जांच अभी प्रतीक्षारत है और आज 11217 सैम्पल्स जांच को भेजे गए है वर्तमान के कोरोना की रिकवरी रेट 94 प्रतिशत है और अभी तक इस महामारी से1578 मरीजो की मौत हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार अल्मोड़ा जिले में आज कोरोना संक्रमण के 1 केस आये है, बागेश्वर जिले में आज कोरोना का 1 केस सामने आया है , चमोली जिले में भीआज 1 कोरोना केस आया और चम्पावत जिले मे आज कोरोना के 3 आये आये है वही देहरादून जिले में सर्वाधिक 56 और हरिद्वार जिले में 15 नैनीताल जिले में 44 वही पौड़ी जिले में 8 केस और पिथौरागढ़ जिले में आज 2 रुद्रप्रयाग जिले में 4 केस सामने आये है और टिहरी जिले में 7 केस और उधम सिंह नगर में 13 उत्तरकाशी जिले में 1 मरीजो में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी है और अभी तक 1250 मरीज इस संक्रमण से ठीक होकर अन्य प्रदेशों में चले गए है।

Comments are closed.