The Top Ten News
The Best News Portal of India

आयुक्त गढ़वाल संग आईजी गढ़वाल का हरिद्वार में संयुक्त दौरा

जनपद में कोरोना संक्रमण की दृष्टिगत जिला प्रशासन के द्वारा किए जा रहे कार्यों की ली प्रगति रिपोर्ट

दी टॉप टेन न्यूज़ हरिद्वार

आयुक्त गढ़वाल मंडल  रविनाथ रमन तथ आईजी गढ़वाल  अजय रौतेला ने हरिाद्वार जनपद में कोरोना संक्रमण की दृष्टिगत जिला प्रशासन के द्वारा किये जा रहे बचाव और सुरक्षा उपायों को जांचने के लिए जनपद के प्रभावित इलाकों का दौरा किया। और जिला प्रशासन तथा पुलिस विभाग के द्वारा जिले में संक्रमण की स्थिति पर नियंत्रण के उपायों की जानकारी भी संबंधित क्षेत्रों के एसडीएम से ली।

इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य और चिकित्सा विभाग द्वारा बनायी गयी टीमों के अधिकारियों से भी वास्तविक हालातों पर चर्चा की और आयुक्त रविनाथ  रमन ने स्वास्थ्य कर्मियों को इन क्षेत्रों में काम करनेे के दौरान सामने आनेवाले समस्याओं के बारे में भी पूछा। कमिश्नर रविनाथ  रमन ने रूड़की लक्सर, भगवानपुर में बनाये गये राहत शिविरों का निरीक्षण किया।
इसके साथ ही उन्हेांने प्रशासन द्वारा यहां रखे गये बाहरी लोगों के लिए की गयी खाने पीने और मनोरंज की व्यवस्थाओं को जानने के लिए ठहरे हुए लोगों से बात की। सभी ने भोजन ठहरने, स्वास्थ्य जांच को लेकर कोई भी कमी नहीं बतायी। सभी ने कमिश्नर से वापस अपने गंतव्यों को भेजने की मांग की। इस पर कमिश्नर रविनाथ रमन ने  सभी को आश्वस्त किया कि जैसे ही परिस्थितियां पूरी तरह राज्य सरकार और जिला प्रशासन के नियंत्रण में नजर आती है वेैसे ही आप लोगों को वापस भेजने की कार्रवाही शुरू कर दी जायेगी। आप लोग यहां रहकर स्वयं और अपने परिवारों की सुरक्षा कर रहे हैं, आप इसे किसी प्रकार की बंदिश न समझते हुए स्वेच्छा से इस लाॅकडाउन का पालन करें और हालात सामन्य होने तक धैर्य बनाये रखें।

इसअवसर पर उनके साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  सेंथिल अबुदई, अपर जिलाधिकारी  कृष्ण कुमार मिश्र, सहित संबंधित तहसीलों के उप जिलाधिकारी मौजूद रहे।

Comments are closed.