The Top Ten News
The Best News Portal of India

आज प्रदेश में मिले तीन और कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या हुई 75

प्रवासियों के प्रदेश में लौटने से बढ़ती जा रही है कोरोना संक्रमितों की संख्या

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

प्रदेश में प्रवासियों के लौटने का सिलसिला जारी है और साथ ही प्रवासियों की कोरोना संक्रमित पाए जाने का भी । आज फिर प्रदेश में तीन कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

एक व्यक्ति देहरादून के रायपुर क्षेत्र से है और एक व्यक्ति डालनवाला से यह दोनों ही प्रवासी बताए जा रहे हैं और यह भी दिल्ली और मुंबई से लौटे हैं वही मसूरी में एक 36 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गई है जो कि कल ही अपने बच्चों के साथ दिल्ली से मसूरी के बूचड़खाना क्षेत्र में लौटी थी महिला का सैंपल आशा रोड़ी  में लिया गया था देर रात आई रिपोर्ट में महिला कोरोना संक्रमित पायी गयी।

वही कल बुधवार को भी प्रदेश में तीन कोरोना पॉजिटिव केस मिले थे जिनमें एक महिला आदर्श कॉलोनी नियर 6 नंबर पुलिया रायपुर क्षेत्र मे मिली थी जो कि दिल्ली से 3 दिन पहले ही इलाज करा कर लौटी थी वही एक 27 वर्षीय युवक जो 11 मई को गुरुग्राम से अल्मोड़ा जनपद के सल्ट विकासखंड में लौटा था और तीसरा हल्द्वानी के वनभूल पूरा क्षेत्र में मिला जोकि अमरावती महाराष्ट्र लौटा था यह तीनों भी उत्तराखंडी प्रवासी है।
इस तरह प्रदेश में आज सुबह तक कोरोना संक्रमितओं की संख्या 75 पहुंच गई है जो कि प्रशासन के लिए एक चिंता का विषय बनती जा रही है।

Comments are closed.