The Top Ten News
The Best News Portal of India

आचार्य बालकृष्ण की अचानक तबियत हुई खराब,एम्स ऋषिकेश हुए एडमिट

हरिद्वार- हरिद्वार स्थित पतंजलि योगपीठ के महामंत्री और योग गुरु बाबा रामदेव के सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की अचानक तबियत खराब होने की खबर सामने आई है। आज दोपहर में आचार्य बालकृष्ण की अचानक तबियत बिगड़ने के चलते पतंजलि प्रशासन उन्हें आनन फानन में भूमानन्द अस्पताल हरिद्वार लेकर आया जंहा पर डॉक्टरों ने उनको प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें ऋषिकेश एम्स के लिए रेफर कर दिया है।

आचार्य बालकृष्ण को जंहा इमरजेंसी में अर्ध बेहोसी की हालत में पतंजलि प्रशासन हरिद्वार के भूमानन्द अस्पताल में लेकर आया था। वहाँ पर सीएमएस डॉ आकाश की देखरेख में डॉक्टर्स की टीम ने आचार्य बालकृष्ण का उपचार शुरू किया। आचार्य बालकृष्ण की स्थिति के थोड़ा नॉर्मल होने के उपरांत उन्हें बेहतर उपचार हेतु एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया गया है।

वही हरिद्वार भूमानन्द अस्पताल के सीएमएस डॉ आकाश के अनुसार आचार्य बालकृष्ण जंहा खराब तबियत के चलते हरिद्वार के भूमानन्द अस्पताल में लाये गए थे। उस वक्त वह अर्ध बेहोसी की हालत में जंहा थे वही क्या परेशानी है यह बताने की भी स्थिति में नही थे। लगभग एक घण्टे तक आचार्य बाल कृष्ण का उपचार व तमाम जांचे अस्पताल प्रशासन द्वारा की गई है। लेकिन फिलहाल जांचों में सब नॉर्मल आया है। आचार्य बालकृष्ण के थोड़ा सा नॉर्मल होने के उपरांत उन्हें बेहतर उपचार हेतु एम्स ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया गया है। फिलहाल एम्स को भेजे जाने के दौरान भी आचार्य पूर्णतया होश में नही आ पाए थे। फिलहाल आचार्य बालकृष्ण के एम्स ऋषिकेश में पहुँच वहाँ पर भर्ती किये जाने की सूचना मिल पाई है। जंहा पर उनका उपचार किया जाएगा। लेकिन डॉक्टर की टीम जांच उपरांत यह नही मालूम कर पाई की आचार्य बालकृष्ण की आखिरकार अचानक तबियत कैसे खराब हुई।फिलहाल न्यूरो सम्बंधित परेशानी के चलते बालकृष्ण को एम्स ऋषिकेश को रेफर किया गया है। वही पतंजलि प्रबंधन की तरफ से भी अभी तक आचार्य बालकृष्ण की तबियत खराब होने से सम्बंधित किसी प्रकार का बयान सामने नही आया है

Comments are closed.