The Top Ten News
The Best News Portal of India

आगामी एक अगस्त को यू ट्यूब प्लेटफार्म पर रिलीज होगी फिल्म “हंड्रेड ड्रेसेज”

उत्तराखंड के छोटे से गांव की बेटी आरती भट्ट ने किया फ़िल्म का लेखन और निर्देशन

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

पिथौरागढ़(उत्तराखंड)- आगामी एक अगस्त को यू ट्यूब पर फिल्म “हंड्रेड ड्रेसेज” रिलीज होने जा रही है और सभी को ये जानकर बेहद खुशी होगी की फ़िल्म का निर्देशन उत्तराखंड की बेटी आरती भट्ट ने किया है।
देवभूमि उत्तराखंड के सीमांत जनपद पिथौरागढ़ के झुलाघाट निवासी युवा निर्देशक राइटर आरती भट्ट अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म को लेकर जनता के बीच आ रही है। झूलाघाट के दोली गांव निवासी आरती भट्ट ने बालीवुड फिल्म हंड्रेड ड्रेसेज में बतौर निर्देशक व लेखिका के रूप में काम कर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। आरती की यह पहली फिल्म है।

सीमित संसाधनों के बावजूद आरती ने विषम परिस्थितियों में खुद के बंदोबस्त प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म का निर्माण किया है। आरती ने बताया कि इस फिल्म में सभी किरदार नए हैं, लेकिन अब उन्हें इस फिल्म को रिलीज करने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म में कोई बड़ा एक्टर नहीं होने के कारण उन्हें फिल्म रिलीज करने में बालीवुड से सहयोग नहीं मिल पा रहा है। जिस कारण उन्होंने इस फिल्म को अब सीधे जनता के सामने प्रस्तुत करने का फैसला लिया है। इसके लिए उन्होंने यूट्यूब चैनल का सहारा लिया है। आरती ने लोगों से उनके बंदोबस्त प्रोडक्शन यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइव करके अपनी प्रतिक्रिया देकर सहयोग करने की अपील की है, ताकि बालीवुड में बदलाव लाया जा सके।

आरती की फिल्म एक अगस्त को यू ट्यूब प्लेटफार्म पर होगी रिलीज होगी

उत्तराखंड की बेटी आरती को अपनी पहली फिल्म को लेकर जनता से काफी उम्मीदें है। युवा निर्देशक आरती के अनुसार फिल्म को बनाने में टीम के सभी सदस्यों ने अपनी जमा पूंजी लगाई है। सभी कलाकार विभिन्न प्रांतों से है। एक अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म को जनता असीम प्यार देकर नया इतिहास रचेगी। भविष्य में आरती संस्कृति एवं परंपरा पर आधारित कुमाऊंनी वीडियो एलबम बनाकर धूम मचाना चाहती है फिलहाल अभी अपनी फिल्म हंड्रेड ड्रेसेज की कामयाबी के बाद ही अगला कदम उठाएंगी। वही पिथौरागढ़ की बेटी आरती भट्ट ने जनता से यूट्यूब प्लेटफार्म में उनकी फिल्म
हंड्रेड ड्रेसेज को अपना असीम प्यार देने का भी अपील की है।

Comments are closed.