The Top Ten News
The Best News Portal of India

अल्मोड़ा में जी.के. सिक्योरिटी एंड प्लेसमेंट सर्विसेज ने दिया युवाओं को रोजगार

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

अल्मोड़ा-पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि अल्मोड़ा में बेरोजगारी से जूझ रहे युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए उनके द्वारा जी.के. सिक्योरिटी एंड प्लेसमेंट सर्विसेज से आग्रह किया गया था जिसे उनके द्वारा सहर्ष स्वीकार करते हुये एक रोजगार मेला बिट्टू कर्नाटक के कैम्प कार्यालय निकट टाटा मोटर्स कर्नाटक खोला अल्मोड़ा में आयोजित किया गया। जिसमें भारी संख्या में युवाओं ने प्रतिभाग किया । युवाओं को रोज़गार पाने का एक सुनहरा अवसर प्राप्त होने से काफी उत्साह था । रोज़गार मेरे में लगभग 125 से अधिक युवाओं को सिक्योरिटी गार्ड, 20 से अधिक युवाओं को सुपरवाइजर,और 20 से अधिक युवाओं को तकनीकी कार्यों हेतु रोजगार देने का प्रयास किया गया। इस कार्यक्रम में ऑपरेशन मैनेजर रजनीश कर्नाटक और स्वराज शर्मा का विरोष योगदान रहा

उत्तराखंड राज्य में आज युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहा है और उच्च शिक्षा प्राप्त करने के बाद भी छोटे-छोटे रोजगार के लिए तरस रहे हैं । बिट्टू कर्नाटक ने कहा कि यह रोजगार छोटा अवश्य है लेकिन बेरोजगारी में एक दिशा देने का कार्य करेगा। यथाशीघ्र भैंसियाछाना विकासखंड के बाडेछीना,धौलछीना, सेराघाट में भी कुछ रोजगार मेले लगाकर जरूरतमंद युवाओं को इस कार्य से जोड़ने का वे प्रयास करेंगे। उन्होंने इस कार्य में सहयोग देने वाले सभी सहयोगियों एवं बाहर से आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया और आश्वस्त किया कि भविष्य में भी इसी प्रकार से छोटे-छोटे कार्य करने का प्रयास किया जाता रहेगा।

बेरोजगार युवाओं ने बिट्टू कर्नाटक की इस नयी मुहिम के लिए उनकी सराहना करते हुए कहा कि उनकी यह पहल बेरोजगार युवाओं को एक नया आयाम देगी।

Comments are closed.