The Top Ten News
The Best News Portal of India

अल्मोड़ा में 10 अक्टूबर को लगेगा रोजगार मेला

 

दी टॉप टेन न्यूज़ देहरादून

अल्मोड़ा में 10 अक्टूबर को क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 23 योग्य अभ्यर्थियों को रोजगार दिया जाएगा सहायक क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी भगवती धर्मशक्तू अल्मोड़ा ने बताया कि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज एकेडमी द्वारा दिनॉंक 10अक्टूबर को 10ः00 बजे से क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, अल्मोड़ा नियर पं0 जनार्दन जोशी आई0टी0आई0 अल्मोड़ा नियर आकाशवाणी में रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि चयन कम्पनी द्वारा टाटा केपिटल हाउसिंग फाईनेंस लि0 के लिए कस्टमर रिलेशनशिप एक्सक्यूटिव के 23 पदों के लिए अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के आधार पर नियुक्त किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए शैक्षिक योग्यता स्नातक,स्नातकोत्तर,बीसीए,एमसीए, बीबीएएमबीए होनी चाहिए और अभ्यर्थियों की आयु 18 वर्ष से 26 वर्ष के बीच हो।

इच्छुक अभ्यर्थी 10 अक्टूबर को 10 बजे क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में अपने शैक्षिक योग्यता के समस्त मूल प्रमाण पत्र व छाया प्रतियों, बायाडाटा एवं 02 पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ के साथ उपस्थित हो सकते है। इसके लिए कोई भी मार्ग व्यय देय नहीं होगा, अधिक जानकारी के लिए दूरभाष न0 9871002995 में सम्पर्क कर सकते है।

Comments are closed.